Ads 720 x 90

header ads

SIRT: फाॅर्मेसी के छात्रों का चयन हुआ

सागर समूह के एसआईआरटी - फाॅर्मेसी संस्थान के छात्रों का विभिन्न कंपनियों के लिये चयन हुआ। संस्थान के डायरेक्टर डाॅ. जितेन्द्र बनवीर ने बताया कि चयन प्रक्रिया फाॅर्मेसी के प्रोडक्शन मार्केटिंग एवं फाॅर्मेसिस्ट विभाग के लिये हुआ, जिसमें दिव्या जैन, दीपक राजपूत एवं नीरज चैधरी, लाईफ स्पेन कंपनी के प्रोडक्षन विभाग में, ग्रीफिन कोषे एवं दीपक राजपूत का स्वराज फार्मा कंपनी के मार्केटिंग विभाग में तथा रामप्रताप, प्रांजल सिन्हा एवं ग्रीफिन कोषे का एलएन मेडिकल काॅलेज साथ ही जे.के. हाॅस्पीटल में एस ए फाॅर्मेसिस्ट चयनित हुए। 

मापदण्डों के अनुरुप मध्य प्रदेष कई शहर जैसे ग्वालियर, इंन्दौर, जबलपुर, भोपाल, सतना और सीहोर आदि काॅलेजों के लगभग 162 छात्र सम्मिलित हुए। चयन प्रक्रिया तीन चरणों में एलएनसीपी में सम्पन्न हुई जिसमें कि प्रथम चरण में ग्रुप डिस्कषन, द्वितीय चरण में टेक्निकल इंटरव्यू एवं तृतीय चरण में पर्सनल इंटरव्यू हुआ जिसमें कि संस्थान के छात्रों ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए संस्थान का गौरव बढ़ाया। 

इस अवसर पर समूह के चेयरमैन इंजी. संजीव अग्रवाल एवं ई.डी. डाॅ. प्रशांत जैन जी ने छात्रों को उनके अथक प्रयास एवं सफलता के लिये बधाई दी। 

Post a Comment

0 Comments